VEDAA Teaser REVIEW In Hindi | John Abraham & Sharvari Wagh | MoviesMasala



आगामी फिल्म वेदा का टीज़र जारी कर दिया गया है और इसे भारतीय फिल्म उद्योग भर के नेटिज़न्स और अभिनेताओं से सकारात्मक प्रतिक्रियाएँ मिली हैं।  बहादुरी और भ्रष्ट व्यवस्था को चुनौती देने की कहानी बताई जा रही इस फिल्म में जॉन अब्राहम, शारवरी वाघ, अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में हैं।

 निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित और असीम अरोड़ा द्वारा लिखित, वेदा को एक विद्रोह और न्याय के लिए एक युवा महिला की लड़ाई की कहानी के रूप में वर्णित किया गया है।  जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीज़र को कैप्शन के साथ साझा किया, "झगड़ा नहीं आता मुझे, सिर्फ जंग लड़नी आती है!"  (मैं बहस करना नहीं जानता, मैं केवल लड़ना जानता हूं!)।  टीज़र को प्रशंसकों से उत्साह मिला है, एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "एक्शन अब्राहम वापस आ गया है।"

वेदा की मुख्य भूमिका निभाने वाली शरवरी वाघ ने भी अपने सोशल मीडिया पर टीज़र साझा करते हुए लिखा, “मारो नाम वेदा… ये वक्त अन्य सहनेका नहीं, उसके खिलाफ लड़ने का है!  क्या आप तैय्यर हैं?  (मेरा नाम वेदा है... यह अन्याय सहने का नहीं, उसके खिलाफ लड़ने का समय है! क्या आप तैयार हैं?")




टीज़र को शरवरी के उद्योग सहयोगियों से प्रशंसा मिली है।  सनी कौशल ने टिप्पणी की, “वाह!!  यह महाकाव्य होने जा रहा है,” जबकि अंगिरा धर ने लिखा, “प्यार प्यार प्यार।”  विक्की कौशल ने शरवरी के प्रदर्शन की सराहना करते हुए सरल शब्दों में कहा, "शानदार शारू!"  इसाबेल कैफ ने भी चिल्लाते हुए लिखा, “वूहू!  बहुत अच्छी लग रही हूं, मैं इंतजार नहीं कर सकता!!!''

 टीज़र में शारवरी द्वारा अभिनीत एक दृढ़निश्चयी युवा महिला, अभिषेक बनर्जी द्वारा निभाए गए खलनायक चरित्र का सामना करने का संकेत दिया गया है।  न्याय की लड़ाई में जॉन अब्राहम का किरदार एक सहयोगी के रूप में नज़र आता है।  बहादुरी और भ्रष्ट व्यवस्था को चुनौती देने के अपने विषयों के साथ, वेदा दर्शकों और मशहूर हस्तियों दोनों के बीच बहुत अधिक प्रत्याशा पैदा कर रही है।

 खलनायक की भूमिका निभाने वाले अभिषेक बनर्जी ने टीज़र को कैप्शन के साथ साझा किया, “इस जंग का एक ही मकसद है, न्याय हासिल करना!  क्या आप तैयार हैं?"  (इस लड़ाई का एक ही लक्ष्य है, न्याय हासिल करना! क्या आप तैयार हैं?)

बाकी ब्लॉग में कुछ पसंद आया  हो या फिर कुछ शिकायत करनी हो तो आपको बस निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है.                                          

                                                                Click For Compliment Or Complaint


और नया पुराने